पार्टनर के ‘फर्स्ट टच’ करने पर ये सोचती हैं लड़कियां, पढ़ें पूरा आर्टिकल

Relationship
loading...

ज्यादातर लड़कियां अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बात के लिए काफी कॉन्शस होती हैं। हर एक बात को लेकर वे लड़कों के मुकाबले ज्यादा सोचती हैं और जब बात हो उनके पार्टनर के फर्स्ट टच की तो उस दौरान भी लड़कियों के मन में बहुत सी बातें चल रही होती हैं। आज हम आपको लड़कियों के मन में चलने वाली इन्हीं बातों के बारे में बताएंगे। यूं तो लड़की के लिए उसके पार्टनर का पहला टच काफी स्पेशल होता है और उस समय एकदम से ही लड़की के मन में एक साथ बहुत सी बाते आने लगती हैं, आइये जानते हैं उन बातों के बारे में…

Loading...

पहली  बार अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट होने पर लड़कियों के मन में कई बातें आती हैं, जैसे पॉर्न वीडियो, किसी की कही सुनी बातें, किसी रोमांटिक मूवी के सीन के साथ वो अपने इस पल की तुलना करने लगती हैं।

Loading...

पार्टनर के पहली बार करीब आने पर कई लड़कियां सोचती हैं कि कहीं वो ये रिश्ता बनाने में जल्दबाजी तो नहीं कर रही। इस जल्दबाजी को लेकर उनका पार्टनर क्या सोचेगा, या उनका पार्टनर उनके बारे में क्या फील करता है।

loading...

जब कभी भी कोई लड़का किसी लड़की का हाथ पहली बार पकड़ता है तो उनके लिए इतना खास होता है, कि उनका पार्टनर हमेशा से ही उनका हाथ इसी तरह थामे रखे।

लड़के का हाथ पकड़ते ही कई लड़कियां उस लड़के के साथ अपने फ्यूचर के बारे में सोचने लगती हैं। उनके मन में यही बात होती है कि क्या ये आगे भी उनका साथ इसी तरह निभाएगा। जिसको लेकर कई बार तो लड़कियां अपने पार्टनर को टेस्ट भी करने लगती हैं।

एक अच्छे रिश्ते में हर लड़की अपने आपको काफी लकी फील करती हैं। जब लड़का उनका हाथ कसकर पकड़ता है तो उन्हें अच्छा लगता है। कई रिसर्च से भी ये बात सामने आ चुकी हैं कि ऐसे में कई लड़कियां यही समझती है कि वे लकी है।

रोज की कुछ छोटी मोटी बातें जैसे, रोड क्रॉस करते टाइम उनका हाथ पकड़ना, भीड़-भाड़ वाली जगह उन्हें न छोड़ना ऐसी चीजें है जिनसे उन्हें अपने पार्टनर के केयरिंग होने का पता चलता है। लड़कियां यही सोचती हैं कि ये शख्स ही उनका मिस्टर राईट है।

loading...

Leave a Reply