अगर होटल के कमरे में ‘विवेक’ ना करते ये गलती, तो आज ‘ओबेरॉय परिवार’ की बहू होती ऐश्वर्या

Bollywood
loading...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। सलमान की फैन फॉलोइन के आगे बाकी सब स्टार बौने नजर आते हैं। आप तो यह बात बहुत अच्छे से जानते ही होंगे कि एक समय में सलमान… ऐश्वर्या रॉय से बेइंतहा मोहब्बत करते थे और ऐश भी उनको बेहद चाहती थीं। लेकिन फिर इस लव स्टोरी में ऐसा ट्विस्ट आया कि दोनों ने अपनी मंजिले एक-दूजे से जुदा कर ली। यह तो रही सलमान और ऐश की बात। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर सलमान से लेकर अभिषेक बच्चन तक हैरान रह जाएंगे।

Loading...

क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या ‘बच्चन परिवार’ की बहू बनने से पहले ओबेरॉय परिवार का हिस्सा बनने का ख्वाब संजोए बैठी थीं और ओबेरॉय परिवार भी उनको बहू बनाने को लेकर बेहद उत्साहित था। लेकिन तभी एक घटना ने सभी समीकरण बदल कर रख दिए। दरअसल, जब सलमान और ऐश्वर्या रिलेशनशिप मे थे, तब सलमान के गुस्से और उनकी हरकतों से तंग आकर ऐश ने विवेक का हाथ थाम लिया था। लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ कि ऐश ने विवेक को छोड़ बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला कर लिया।

Loading...

आपको बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश.. विवेक ओबरॉय के साथ हर फंक्शन में नजर आती थीं। हालांकि ऐश ने कभी विवेक के साथ रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन ऐसे में विवेक के उस एक कदम ने सब बदल डाला।

loading...

दरअसल, विवेक ने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और खुलासा किया कि उन्हें सलमान की तरफ से जान से मारने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इस कॉन्फ्रेंस ने किसी का भला करने के बजाए विवेक का ही सब कुछ छीन लिया।

इसके बाद ऐश ने यह बात साफ कर दी थी कि इन सब से उनका कोई लेना देना नहीं हैं और ऐश ने विवेक से दूरी बना ली और ओबेरॉय परिवार का ऐश को बहू बनाने का सपना भी चकनाचूर हो गया। ऐश के साथ-साथ विवेक के हाथों से भी फिल्मों के ऑफर निकल गए। विवेक ने अगर वह गलती न की होती तो शायद ऐश आज उन्हीं की होतीं और उनका करियर भी सही चल रहा होता।

बता दें कि, इन सब को झेलने के बाद आखिरकार ऐश्वर्या को अपना मिस्टर राइट मिल ही गया था। उनकी जिंदगी में इसके बाद अभिषेक बच्चन ने दस्तक दी। ऐश और अभिषेक ने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ न कहो, गुरू और उमराव जान में साथ काम किया। माना जाता है कि उमराव जान में काम करते वक्त ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और टोरांटो में गुरू के प्रेमियर के बाद अभिषेक ने ऐश को प्रपोज किया और ऐश ने इस प्रोपजर को असेप्ट कर लिया।

ऐश की जिंदगी में आऐ इतने उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार ऐश ने अभिषेक को अपना जीवन साथी बना ही लिया। ऐश 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। 2011 में दोनों की बेटी अराध्या हुई। तब से लेकर अब तक ऐश अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं और पुराने सारे रिश्ते भुला चुकीं हैं।

loading...

Leave a Reply