सुनील शेट्टी के प्यार में पागल थी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस और फिर…

Bollywood
loading...

सिनेमा इंडस्ट्री में दमदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाने वाले सुनील शेट्टी को कौन नहीं जानता। सुनील शेट्टी अपने जमाने के शानदार एक्टर और एक्शन हीरो रह चुके हैं। आज भी उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अपने इतने लंबे फिल्मी सफर में सुनील शेट्टी ने करीब 110 फिल्मों में काम किया है। आज उनकी पहचान न सिर्फ एक बेहतरीन एक्टिंग से है बल्कि वो एक कामयाब बिजनेसमेन भी हैं।

Loading...

सुनील शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘बलवान’ फिल्म के साथ की थी। उन्होंने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी की है। इन सब बातों से अलग आपको जानकर हैरानी होगी कि सुनील शेट्टी उन एक्टर में से हैं जिनके अफेयर के चर्चे शायद ही किसी ने सुने होंगे। लेकिन यहां हम आपको सुनील शेट्टी के लिए दीवानी एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुनील शेट्टी के प्यार में बिल्कुल पागल थी।

Loading...

loading...

अपने समय के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी को यूं तो कई लड़कियां पसंद करती थी लेकिन उन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे उनके पीछे पागल थी। आपको बता दें कि सुनील मना के साथ 1991 में ही शादी के बंधन में बंध गए थे लेकिन इसके बावजूद सोनाली उन्हें काफी पसंद करती थी। ये दोनों ही स्टार कई फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं जिनमें भाई (1997), रक्षक (1996), टक्कर (1995), सपूत (1996) जैसी कुछ फिल्में शामिल हैं।

सुनील के शादीशुदा होने के बाद भी सोनाली उनसे प्यार करती थी। लेकिन सुनील अपनी पत्नी मना का दिल नहीं दुखाना चाहते थे और उन्होंने सोनाली से दूरी बना ली। आज सुनील के दो बच्चे आथिया शेट्टी और अहन शेट्टी हैं। आथिया फिल्म हीरो से अपना डेब्यू कर चुकी हैं।  सोनाली ने भी 2002 में सुनील शेट्टी के प्यार से आगे बढ़ गोल्डी बहल से शादी कर ली थी आज सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे अपनी अपनी जिंदगी में खुश हैं।

loading...

Leave a Reply