सपना के साथ हुई ऐसी हरकत कि स्टेज छोड़कर पड़ा भागना…

Entertainment
loading...

सपना चौधरी नाम तो सुना ही होगा। जी हां जनाब… सही पहचाना आपने। हम बिग बॉस में नजर आने वाली हरियाणवी सिंगर सपना की ही बात कर रहे हैं। अपने लटकों-झटकों और कातिल अदाओं के लिए मशहूर सपना चौधरी जहां जाती हैं बवाल करवा देती हैं। उनका एक-एक डांस स्टेप देखने वालो के दिलों पर बिजलियां गिरा देता है। यही वजह है कि सपना के डांस को देखने के लिए कोई किसी भी हद तक चला जाता है।

Loading...

अब आप ताजा मामला ही सुन लीजिए। मंगलवार को मध्यप्रदेश के मुरैना में सपना का डांस प्रोग्राम था। अब सपना बिग बॉस में आने के बाद और ज्यादा फेमस हो गईं तो उनको देखने के लिए भारी भीड़ का जमा होना तो बनता ही था।  एमएस रोड स्थित दुबे मैरिज गार्डन में सपना का डांस प्रोग्राम रखा गया था वहां जगह कम पड़ गई और लोग ज्यादा। फिर क्या था भीड़ हो गई बेकाबू और फिर शुरू हुआ पत्थरबाजी का सिलसिला।

Loading...
loading...

3 बजे के करीब स्टेज पर सपना मैडम की शानदार एंट्री हुई। एंट्री क्या ली मानो मुसीबत मौल ले ली हो.. भीड़ बेकाबू। सपना का प्रोग्राम क्या हुआ पुलिस वालों की शामत आ गई हो। भीड़ ने पुलिसवालों पर ही पथराव कर दिया। फिर क्या था पुलिसवाले भांजने लगे लाठियां। पुलिस जब लाठी चलाए तो ये भी ना देखे कहा लगे कहा नहीं.. आंख बंद करके दे देनादन… और कुछ ही देर में भीड़ से भरे मैदान से सिर्फ पुलिसवाले ही चमक रहे थे।

पुलिस ने स्थिति की गंभीरतो को देखते हुए सपना मैडम को 4 बजे कर दिया रवाना।

loading...

Leave a Reply