टीवी की इस फेमस बहू का बनाया गया गंदा MMS, एक्ट्रेस का रो-रो हुआ बुरा हाल

Entertainment

टीवी की एक एक्ट्रेस का चेजिंग रुम में एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है। इस एक्ट्रेस का मोबाइल फोन से वीडियो बनाने के मामले पर शनिवार को ही एक कॉस्ट्यूम असिस्टेंस को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस पूरे वाक्या की सच्चाई सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। 49 साल की इस टीवी एक्ट्रेस को अपने मेकअप टेबल के नीचे एक मोबाइल फोन मिला जो कि वीडियो रिकॉर्डिंग मोड पर था। जब एक्ट्रेस एक शो के लिए मड आईलैंड के एक बंगले में शूट में बिजी  थी।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक्ट्रेस अपना शूट खत्म कर 9 बजे चेजिंस रुम में आई तो उसके देखा कि टेबल के पीछे ही एक फोन रखा हुआ है। उस वक्त एक्ट्रेस ने अपनी हेयर ड्रेसर से पूछा कि कहीं कोई अपना फोन तो नहीं छोड़ गया। जब एक्ट्रेस ने देखा कि फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन है। उसने फोन पर वीडियो चेक किए तो उसके भी होश उड़ गए। उन वीडियो में एक्ट्रेस की बॉडी का कमर से नीचे का हिस्सा दिखाई दे रहा था। इस दौरान एक्ट्रेस ने फौरन शूट के क्रू को इस बारे में जानकारी दी।

इस पूरे मामले पर एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि, एक्ट्रेस को यह खबर मिली थी वह फोन कॉस्ट्यूम असिस्टेंट का है। असिस्टेंट अंसारी को जब बुलाकर उससे उसके फोन के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उनसे फोन चार्जिंग के लिए लगाया था। लेकिन जब पता चला कि उस रुम में कोई जार्जिंग पॉइंट नहीं है तो उससे काफी सख्ती से सवाल किए गए जिस पर उसने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने की बात को कबूल कर लिया।

अंसारी ने अपना गलती कबूल करते हुए एक्ट्रेस और प्रोडक्शन मैनेजर से माफी मांगी। एक्ट्रेस ने अंसारी की शिकायत आर्टिस्ट एसोसिएशन में दर्ज की है और अंसारी का फोन व मेमोरी कार्ड पुलिस को सौंप दिया गया है। अंसारी के खिलाप आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को शनिवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार किया। फिलहाल कॉस्ट्यूम असिस्टेंट अब्दुल कय्यूम अंसारी को मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत पर रिहा किया गया है।

Leave a Reply