सिद्धू की बेटी राबिया की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस हैं फेल, देखें तस्वीरें

Entertainment
loading...

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और फिलहाल पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक ऐसी शख्सियत है जिन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। चाहे क्रिकेट हो या राजनीति सिद्धू ने हमेशा ही अपना कमाल दिखाया है। सिद्धू क्रिकेट मैदान के साथ-साथ अपनी जिंदगी में भी आल राउंडर हैं। सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी नजर आ चुके हैं और साथ ही साथ वो क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते हुए भी नजर आते हैं। शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो सिद्धू से अच्छा डायलॉग और कमेंट्री कर सके, लेकिन आज हम सिद्धू के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी राबिया के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Loading...

आपको बता दें कि भले ही सिद्दू का जीवन पहले क्रिकेट और अब राजनीति में बीत रहा हो लेकिन उनकी बेटी राबिया पूरी तरह से ग्लैमर की दुनिया में रंगी हुई हैं।

Loading...

राबिया फैशन और पार्टीज की बेहद शौकीन हैं। राबिया की रुचि फैशन डिजाइनिंग में है और वह एक फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं।

राबिया सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि राबिया ज्यादातर अपने दोस्तों के साथ ही ज्यादा समय बिताती हैं। राबिया पर उनके मां-पापा के राजनीति में होने का कोई असर नहीं दिखता है। वह अक्सर अपनी ही दुनिया में रहती हैं।

loading...

आपको बता दें कि राबिया ने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। अपनी स्कूलिंग खत्म होने के बाद राबिया ने सिंगापुर में फैशन डिजाइन की पढ़ाई की।

राबिया को पार्टीज करने का बेहद शौक है। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं।

राबिया अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन वह अपनी जिंदगी में लोगों का ज्यादा दखल करना पसंद नहीं करती हैं। राबिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट कर रखा है।

राबिया अभी से ही खुद को एक फैशन डिजाइनर मानती हैं, लेकिन राबिया के बोल्ड अंदाज को देखकर ऐसा लगता है कि वो आने वाले वक्त में बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं।

आपको बता दें कि अक्सर राबिया अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आती हैं।

loading...

Leave a Reply