शाहिद की पत्नी मीरा ने खोला बड़ा राज, कहा- शादी से पहले इस शख्स के साथ कार में कर चुकी हूं S*X

Entertainment
loading...

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है। चाहे कोई इवेंट हो या फिर अवार्ड फंक्शन दोनों लव बर्ड्स हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। वैसे तो दोनों की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा है, लेकिन हाल ही में मीरा ने कुछ बयान दे दिया जिसने सभी को चौंका दिया है।

Loading...

जी हां, मीरा ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल, मीरा जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में गई थी, तब उनसे काफी सवाल पूछे गए। ऐसे में मीरा ने इन सवालों के जवाब बड़े ही अच्छे तरह से दिए।

Loading...

loading...

लेकिन शो में जब मीरा से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘हां, उन्होंने शाहिद के साथ कार में भी सेक्स किया है। जी हां, हो गए ना आप भी हैरान, लेकिन जब शाहिद से भी यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘ऐसा कब हुआ था, जिसके जवाब में मीरा शर्माने लगी और अपना सर झुका लिया।’

साथ ही मीरा ने ये भी बताया था कि शाहिद अक्सर घर में बिना कपड़ों के ही सोना पसंद करते हैं। यानी अगर मीरा के इस बयान को साफ सीधे शब्दों में कहा जाए तो मीरा ने इस ब्यान से अपने और शाहिद के प्यारे भरे रिश्ते को जगजाहिर कर दिया।

loading...

Leave a Reply