एक बार फिर दुल्हन बनी करीना, तस्वीरों में देखें ROYAL LOOK

Bollywood
loading...

करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने शादी के बाद भी अपना फिल्मी करियर नहीं छोड़ा। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने करियर को रुकने नहीं दिया। करीना को देखकर कई बार ऐसा लगता है कि मम्मी बनने के बाद वो और भी ज्यादा हॉट हो गई हैं। लेकिन आज हम आपको करीना के न्यूली ब्राइडल लुक के बारे में बताने जा रहे हैं। अरे जनाब रुकिए करीना और सैफ के बीच सब ठीक है और बेबो असल जिंदगी में नहीं बल्कि एक फैशन शो में ब्राइडल लुक में रैंप वॉक करती नजर आईं।

Loading...

बता दें कि हाल ही में करीना, दोहा में हो रहे एक फैशन शो में फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीज के लिए ब्राइडल लुक में शो स्टॉपर बनी।

Loading...

करीना इस शो के लिए रॉयल ब्राइडल लुक में नजर आईं थी। करीना को देखकर उनकी रॉयल्टी साफ नजर आ रही थी।

इस लुक में करीना बिलकुल नई नवेली दुल्हन लग रही हैं। करीना को देखकर इतना तो तय है कि सैफ एक बार फिर से बेबो के फैन बन जाएंगे।

करीना ने बेबी पिंक कलर के लहंगे के साथ हैवी ब्राइडल ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप कर रखा था। वहीं स्मोकी आईमेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

loading...

बता दें कि करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा के लिए रैंप वॉक किया था। करीना उस वक्त भी ब्राइडल लुक में नजर आईं थी।

करीना के लहंगे को खूबसूरत बनाने के लिए उसमें महीन कारीगिरी की गई हैं जिसे देखकर आप करीना के दीवाने हो जाएंगे।

बता दें कि करीना जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए करीना जमकर मेहनत भी कर रही हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी आउट हो चुका हैं, जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास भी नजर आएंगे।

फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी मेहूल सूरी और निधि मेहरा ने लिखी है। फिल्म को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। बता दें बेबो की ये फिल्म 1 जून 2018 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

loading...

Leave a Reply