बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये 5 भाई-बहन एक-दूसरे के हैं हमशक्ल, देखें तस्वीरें

Bollywood

बॉलीवुड की चकाचौंध से तो सभी वाकिफ हैं। कोई यहां सुपरस्टार बन जाता है तो किसी को अपना सफर तय करने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है। आजकल लोग बॉलीवुड की ये दिलचस्प बाते जानने के शौकीन होते हैं। इन लोगों को फिल्मों से ज्यादा स्टार्स की पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा दिलचस्पी होती है। ऐसे ही रिडर्स की पसंद को देखते हुए यहां हम आपके लिए एक दिलचस्प स्टोरी लेकर आये हैं। जिसमें हम आपको इंडस्ट्री के हमशक्ल स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

अनुपम खेर और राजू

अनुपम खेर आज बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। बात चाहे कॉमेडी की हो या फिर किसी स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर की अनुपम हर कसौटी पर खरे उतरे हैं। बड़े पर्दे के इस शानदार कलाकार का ही एक भाई जो कि छोटे पर्दे पर काफी फेमस है, हम बात कर रहे हैं अनुपम खेर के भाई राजू की। टीवी के साथ ही राजू कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इन दोनों ही भाई के चेहरे आपस में काफी मिलते हैं।

अमृता राव और प्रितिका

विवाह जैसी सुपरहिट दे चुकी खुबसूरत एक्टर अमृता राव और उनकी बहन प्रितिका राव बिल्कुल एक जैसी नजर आती हैं। खूबसूरती में दोनों बहनों का जवाब नहीं। अमृता ने जहां कई फिल्मों में काम किया है वहीं प्रितिका छोटे पर्दे पर काफी जानी जाती हैं।

भूमि पेडनेकर और समीक्षा

भूमि पेडनेकर इस समय बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। हाल ही में टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म से भूमि को काफी लोकप्रियता मिली है। फिल्म में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया। हमशक्ल सिबलिंग्स की लिस्ट में भूमि और उनकी बहन समीक्षा का भी नाम आता है। समीक्षा फिल्मी दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

अनिल कपूर और संजय कपूर

अनिल कपूर बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के परचम वो न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी लहरा चुके हैं। अनिल कपूर के भाई संजय कपूर का चेहरा बिल्कुल अनिल कपूर से मिलता है। संजय भी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन वे इतना बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाये जितना की आज अनिल कूपर का है।

रिया सेन और राइमा सेन

रिया सेन और उनकी बहन राइमा सेन भी एक दूसरे की हमशक्ल हैं। दोनों ही बहनें बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

Leave a Reply