लड़कों के लिए गुड न्यूज…जानें बड़ी उम्र की लड़की से शादी करने के फायदे…

Relationship
loading...

अक्सर हम बचपन से सुनते आए हैं कि एक शादी में लड़के की उम्र लड़की से ज्यादा होती है। आज के दौर में भी अगर किसी लड़की की उम्र लड़के से ज्यादा होती है तो शादी के लिए उस रिश्ते को मनाकर दिया जाता है लेकिन आपको बता दें कि अगर आप खुद से बड़ी लड़की से शादी करते हैं तो इससे आपको कई फायदे हो सकते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आपका जीवन भी खुशियां से भर सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि खुद से बड़ी उम्र की लड़की से शादी करने के क्या फायदे होते हैं।

Loading...

1} आपकी पसंद और नापसंद-

Loading...

आपको बता दें कि बड़ी उम्र की महिलाएं काफी मजबूत और समझदार होती हैं और वह आपको खुश करने का एक भी मौका नहीं जाने देना चाहती इसलिए वह आपकी पसंद और नापसंद का अच्छे से ख्याल रखती हैं। साथ ही वह आपके सामने वो सारी चीजें लाने की कोशिश करती हैं जिनसे आपको खुशी मिलती है। यहां तक की वह आपको बेड पर भी खुश करने की पूरी कोशिश करती हैं जिससे आप दोनों के बीच रिश्ता मजबूत बना रहे। वहीं कम उम्र की महिलाएं इन बातों से अनजान होती हैं और वह इन बातों का ध्यान नहीं रख पाती हैं।

loading...

2} शांत स्वभाव-

बड़ी उम्र की महिलाएं बेहद शांत स्वभाव की होती हैं क्योंकि उन्हें काफी चीजों की जानकारियां होती हैं और इसी वजह से आपकी आधी परेशानी खत्म हो जाती है। साथ ही बड़ी उम्र की महिलाएं छोटी-छोटी बातों के लिए आपको कभी भी परेशान नहीं करती हैं और ना ही आपसे बात-बात पर लड़ती हैं। उनका ऐसा करने से ही आपको उनसे बात करना और उनके पास रहना ज्यादा अच्छा लगने लगता है। साथ ही वह आपको घर पर ही स्वर्ग का आनंद करवाती हैं पर वहीं दूसरी तरफ छोटी उम्र की महिलाएं थोड़ी चिड़चिड़ी टाइप की होती हैं जिसकी वजह से आप दोनों में झगड़ा ज्यादा होता है और ज्यादातर समय आप दोनों झगड़ते ही रहते हैं।

3} रखती हैं ख्याल-

बड़ी उम्र की महिलाएं हमेशा अपने साथी का बहुत ख्याल रखती हैं और अपने से छोटों को बहुत दुलारती हैं इसलिए अगर आप अपने से बड़ी उम्र की किसी महिला से शादी करते हैं तो आपको ज्यादा प्यार मिलता है और वह आपसे जल्दी नाराज भी नहीं होती हैं और आपकी छोटी मोटी गलतियों को नजरअंदाज भी कर देती हैं। लेकिन वहीं छोटी उम्र की महिलाएं जल्दी गुस्सा हो जाती हैं, जिसकी वजह से आप दोनों में नोकझोंक होना आम बात हो जाती है और ऐसा करने से ना तो वह खुश रह पाती हैं और ना ही आप।

loading...

Leave a Reply