श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर बेटी जाह्नवी ने किया था कुछ ऐसा रिएक्ट

Bollywood
loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मौत से हर कोई हैरान है। अभी तक भी किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी से हमारे बीच नहीं रही। उन्होंने महज 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने गई हुई थी। इस दौरान उनके साथ उनके पति बौनी कपूर और छोटी बेटी खुशी थी लेकिन बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी होने की वजह से शादी में नहीं गईं थी।

Loading...

आपको बता दें कि आज शाम श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाया जाएगा। लेकिन आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि मां की मौत की खबर सुनकर जाह्ववी की क्या हालत हो गई थी।

Loading...

loading...

खबरों की मानें तो जिस समय जाह्ववी को श्रीदेवी की मौत की खबर मिली उस वक्त वह मुंबई में ही थीं। करण जौहर को निधन की खबर मिलते ही वह जाह्ववी को उनके घर लेने पहुंचे।


खबर मिलते ही जाह्ववी बेहोश हो गई थीं और फूट-फूट कर रोने लगी थीं। इसके बाद करण जाह्नवी को लेकर उनके चाचा अनिल कपूर के घर गए। बताया जा रहा है कि जाह्नवी अभी अनिल कपूर के घर पर ही है। इस समय श्रीदेवी की दुबई में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही हैं।


बता दें कि श्रीदेवी का शनिवार रात 11:30 बजे दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जिसके बाद पूरा बॉलीवुड सन्न रह गया था। देश के राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री ने उनके निधन पर शौक व्यक्त किया था।

loading...

Leave a Reply