जब शिल्पा शेट्टी के साथ इस एक्टर ने की गंदी हरकत, तो उन्होंने उठाया ये बड़ा कदम

Entertainment
loading...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज भी अपने हॉट फिगर की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा का अंदाज ऐसा कि दिलवालों के दिल का करार लुट जाए। इन दिनों शिल्पा फेमस सुपर डांसर शो को होस्ट कर रही हैं। बस यहीं से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसाकर लोट-पोट करने वाले एक एक्टर को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। खबरों की मानें तो उन्होंने सुपर डांसर की जज और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की।

Loading...

अगर आपने सुपर डांसर शो देखा होगा तो आप एक्टर मामा जी को तो जानते ही होंगे। अपनी कॉमेडी से शो में जान डालने वाले परितोष उर्फ मामा जी को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

Loading...

उनके बारे में यह खबरें सामने आ रही हैं कि उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ फ्लर्ट किया।

loading...

बताया जाता है कि जब शिल्पा के साथ फ्लर्ट की बात बहुत ज्यादा बढ़ गईं तो शिल्पा उनसे काफी ज्यादा नाराज हो गईं।

सूत्रों के मुताबिक शिल्पा उन्हें बार-बार फ्लर्ट करने से रोकती रही लेकिन मामा जी अपनी ही धुन में मस्त होकर फ्लर्ट करते रहे। इस वाक्या के चलते मामा जा को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिसके बाद अब उनकी जगह राघव को शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बता दें कि राघव डांस शो के विजेता रह चुके हैं। इन दिनों डांस प्लस और ना जाने कितने डांस शोज को होस्ट कर रहें हैं। उनके काम को देखकर शायद शिल्पा ने परितोष की जगह उन्हें शो में लिया हैं।

loading...

Leave a Reply